सनी लियोन ने किया खुलासा, भारत से मिलते थे नफरत भरे मेल

अभिनेत्री सनी लियोन ने हमेशा अपने आसपास गरिमा का माहौल बनाए रखा है और अपने अतीत को किसी भी तरह से परिभाषित नहीं होने देती हैं। एडल्ट फिल्म उद्योग में अपना करियर शुरू करने वाली 41 वर्षीया अब एक अभिनेता, मेजबान, कलाकार और खुशहाल शादीशुदा पत्नी और मां हैं।

Sunny Leone with her family

हालाँकि, अपने करियर के शुरुआती दौर में, सनी, जो मुश्किल से 20 साल की थीं, भारत से सभी तरह से ट्रोल्स का निशाना बनीं, भले ही वह कनाडा में थीं, जहाँ उनका जन्म और पालन-पोषण हुआ है। गलता प्लस को दिए एक साक्षात्कार में, बेबी डॉल फेम परफॉर्मर ने कहा कि एडल्ट इंडस्ट्री में अपने कार्यकाल के दौरान, उन्हें भारत से नफरत भरे मेल और मौत की धमकियां मिलती थीं, जिसने उन्हें गहराई से प्रभावित किया।

सनी ने कहा कि वर्षों बाद, जब उन्होंने बॉलीवुड में जाने का फैसला किया, तो उन्हें संदेह था कि लोग उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे क्योंकि उनके दिमाग में यह स्थापित हो गया था कि कोई भी उन्हें गंभीरता से नहीं लेने वाला है। आखिरकार, उसे अपनी हिचकिचाहट को छोड़ना पड़ा और दूसरों से यह अपेक्षा करने से पहले कि वह उसे जज न करे, उसे भी ऐसा करना सीखना पड़ा।

स्प्लिट्सविला होस्ट को अंततः एहसास हुआ कि यह केवल एक छोटी सी आबादी थी जिसने उसे नीचे लाने में खुशी प्राप्त की, जबकि बाकी वास्तव में स्वागत कर रहे थे।

अभिनेत्री सनी लियोन कथित तौर पर जल्द ही अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित एक फिल्म में दिखाई देंगी, जिसके विवरण की प्रतीक्षा है।

Leave a Comment