सामने आया एक्टर का नया रूप, पहचान पाओगे? फैंस बोले,” कोई इतना वर्सटाइल कैसे हो सकता है”

Haddi फिल्म से नवाज का ये लुक कमाल का नजर आ रहा है, उनके फैंस भी उन्हें ऐसे देख कर चौंक गए हैं फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते दिखेंगे. फिल्म Haddi अगले साल (2023) रिलीज होगी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बेहद वर्सटाइल एक्टर ह। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म Haddi से अपना नया लुक शेयर किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। हड्डी फिल्म से नवाज का ये लुक कमाल का नजर आ रहा है, उनके फैंस भी उन्हें ऐसे देख कर चौंक गए हैं। फिल्म Haddi अगले साल २०२३ में रिलीज होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में नवाजुद्दीन ने माथे पर लाल बिंदी के साथ लाल सिल्क की साड़ी पहनी हुई है।

नवाजुद्दीन ने अपने लुक को व्हाइट हैवी नेकलेस और इयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। जिसमे उन्होंने बन हेयर स्टाइल बना रखा है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए नवाजुद्दीन ने शायराना अंदाज में लिखा है, “गिरफ़्तार तेरी आँखो में हुवे जा रहे हैं हम, जीना नहीं है फिर भी जिये जा रहे हैं”।

नवाजुद्दीन की फिल्म से सामने आए उनके इस लुक को देख उनके फैंस बहुत ही खुश हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखाहै की, ‘कोई इतना वर्सटाइल कैसे हो सकता है’। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘आप सच में लेजेंड हैं, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक हैं’। वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘ये बंदा ऑस्कर डिजर्व करता है। वहीं फैंस एक बार फिर फिल्म Haddi में नवाजुद्दीन का लुक देख उन्हें अर्चना पूरन सिंह समझ बैठे। एक फैन ने लिखा, ‘मुझे लगा अर्चना पूरन सिंह हैं’, तो वहीं एक दूसरे फैन ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘असली आईडी से आओ अर्चना मैम’. बता दें कि फिल्म Haddi के फर्स्ट लुक पोस्टर को देख बहुत से लोग नवाज को अर्चना पूरन सिंह समझ रहे थे।

Leave a Comment