जब डांस करती ‘नोरा फतेही’ की मां ने उनकी च’प्पलों से कर दी थी पि’टाई, वा’यरल हुआ व्हिडिओ…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नोरा फतेही अपने बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में आ’इटम सांग्स किए हैं, जो काफी पसंद किए गए। इसके अलावा वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी पॉपुलर है। गौरतलब है कि, उन्होंने अभिनेत्री के रूप में भी काम किया है।

बता दें, नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपने मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी हॉ’ट एंड बो’ल्ड तस्वीरें देखने को मिलती। फैंस भी नोरा फतेही के अंदाज को काफी पसंद करते हैं। नोरा अपनी फिटनेस के लिए काफी पॉपुलर है।

इसी बीच नोरा का एक वीडियो वा’यरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी मां के हाथों मा’र खाती हुई दिखाई दे रही। इस वीडियो में नोरा फतेही रही है कि, जब उन्होंने शादी के लिए इंकार कर दिया। तो उनकी मां ने कुछ इस तरह से उनकी पि’टाई कर दी थी। वा’यरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, नोरा अपनी मां को रीक्रिएट करती हुई नजर आ रही है।

इस दौरान उन्होंने अपनी मां की भूमिका भी निभाई और खुद की भी। इस वीडियो में वह दिखाना चाहती है कि, उनकी मां बार-बार उनके लिए रिश्ता लेकर आती है। और वह कई लड़कों की तस्वीरें भी नौरा को दिखा देती है। लेकिन, हर बार नोरा मना कर देती है। इस क्लिप में नोरा की मां उन्हें शादी के लिए जोर देती हुई बोलती हैं, ‘तुम्हारी उम्र निकल रही है।

शादी कर लो, मैं तुम्हारे लिए कुछ रिश्ते लाई हूं, इन्हें देखो और किसी को पसंद कर लो।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा मां के सामने बार-बार मना कर रही है। इसी बीच नोरा की मां उन्हें चप्पलों से जमकर पी’ट देती है। हालांकि, ये एक फनी वीडियो है जिसमें नोरा ही मां बनी है और बेटी भी।। बता दें, सोशल मीडिया पर नोरा के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

वही यूजर्स कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने नोरा की तारीफ करते हुए कहा कि, “मां का सबसे आसानी में उपलब्ध होने का हथियार है चप्पल। जो बाकी समय नहीं मिलती लेकिन, मा’रने के समय सबसे पहले आ जाती है।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि, “नोरा आपको कपिल का शो ज्वाइन कर लेना चाहिए। इस कॉमेडी के देख लोग बाकी सीरियल भूल जाएंगे।” बता दें, की नोरा के इस फनी वीडियो पर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a Comment